बहन के नाम पर नहीं खुद अपना मुकाम बनाया

508-pariniti_chopra_1-5324110मुंबई। कहा तो यही जाता है कि बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए किसी मशहूर शख्सियत का हाथ थाम लीजिए फिर आपका नाम भी सुपरहिट हो जाएगा। पर परिणीति चोपड़ा इस बात से ज्यादा इस पर यकीन रखती हैं कि यदि आपके अभिनय में दम नहीं है तो फिर किसी का भी हाथ थामने का कोई भी फायदा नहीं है।

बहुत जल्द ही परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है पर दिलचस्प बात यह है कि उसी दिन 6 सितंबर को प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘जंजीर’ भी रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड के सूत्रों के अनुसार ऐसे में जब परिणीति चोपड़ा से पूछा गया कि क्या उनके और प्रियंका चोपड़ा के बीच किसी तरह की प्रतिस्पर्धा है तो इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ‘बचपन में वो एक-दूसरे के कपड़े पहनकर बड़ी हुई हैं तो फिर आपस में प्रतिस्पर्धा नाम का सवाल ही नहीं आता है। परिणीति चोपड़ा का दिया गया यह जवाब कुछ अटपटा लगा क्योंकि जब उनसे यह पूछा गया कि वो अपनी फिल्मों का चुनाव करते समय किस व्यक्ति की सलाह लेना जरूरी समझती हैं तो उनका जवाब कुछ इस तरह था कि ‘वैसे वो अपनी फिल्मों का चुनाव खुद ही करती हैं पर वो बहुत बार आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा की सलाह ले लेती हैं और जब ज्यादा ही संदेह की स्थिति होती है तो वो प्रियंका से भी पूछ लेती हैं।

परिणीति चोपड़ा के दिए गए जवाब से यह बात तो साफ है कि वो अपनी फिल्मी दुनिया का सफर अपने द्वारा लिए गए फैसलों के बल पर ही तय करना चाहती हैं और उन्हें किसी की भी दखलंदाजी पसंद नहीं है फिर चाहे वो उनकी चचेरी बहन क्यों ना हो। बॉलीवुड एक मार्केट की तरह है जहां आप अपनी कीमत खुद तय करते हैं इसी बात को आधार बनाकर परिणीति चोपड़ा पूरी लगन के साथ फिल्मों में अभिनय करती हैं और उन्हें सफलता भी प्राप्त होती है। अपनी नई फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के प्रमोशन में जुटी परिणीति चोपड़ा का कहना है कि बॉलीवुड में उनकी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा टॉप की हीरोइन हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें खुद की बदौलत फिल्मों में काम मिल रहा है।

Leave a Reply